रायपुर. मणिपुर की घटना को लेकर उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का बयान सामने आया है. उन्होंने मणिपुर की स्थिति को लेकर राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. सिंहदेव ने ट्वीट के जरिए भाजपा पर तंज कसा है.

सिंहदेव का ट्वीट-

‘मणिपुर से आ रहे दृश्य चौकानें वाले और बेहद दर्दनाक हैं. मणिपुर में अराजकता व्याप्त है, प्रधानमंत्री ने अभी तक एक शब्द भी नहीं बोला है. भाजपा सरकार मूक दर्शक बन कर बैठी है. मानवता शर्मसार हैं लेकिन भाजपा नहीं.’

बता दें कि मणिपुर में मैतेई और कुकी समुदाय के बीच बीते करीब दो महीनों से हिंसक संघर्ष जारी है. इस बीच बीते बुधवार मणिपुर की दो महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का एक वीडियो सामने आया है. यहां हालात सुधरने के बजाए बिगड़ते जा रहे हैं. दरअसल, कुछ लोगों ने दो युवतियों को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया. इसके बाद खेत में ले जाकर गैंग रेप किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद राज्य में तनाव है.

कार्रवाई की मांग

इंडिजिनस ट्राइबल लीडर्स फोरम (आईटीएलएफ) के दावे के मुताबिक 4 मई को दोनों युवतियों को नग्न अवस्था में घुमाने के बाद धान के खेत में उनके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया. उन्होंने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. घटना को लेकर कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने इसकी निंदा की. उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री चुप क्यों है?