अजय नीमा, उज्जैन। धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) में बाबा महाकाल (Baba Mahakal) सवारी के दौरान भक्तों पर थूकने वाले मुस्लिम युवकों का घर तोड़े जाने पर साधु संतों ने की शासन प्रशासन की तारीफ है। आरोपियों के मकान पर बुलडोजर (Bulldozer) चलने पर संत अवधेश पुरी महाराज ने सरकार और प्रशासन के कार्य की सराहना की है।

दरअसल, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में सोमवार को महाकाल सवारी के दौरान 3 लोगों ने घर की छत से भक्तों के ऊपर थूखा था। इसके बाद हिंदूवादी संगठन और संतो ने विरोध प्रदर्शन किया। वहीं मामले में बुधवार को पुलिस प्रशासन की टीम ने आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलाया।

उज्जैन में ‘शिव तांडव’: अपराधियों का मकान तोड़ने ढोल नगाड़े लेकर पहुंची टीम, बाबा महाकाल की सवारी में शामिल भक्तों पर थूकने को लेकर मचा था बवाल

पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई पर मक्सी रोड स्थित अवधेश धाम के संत डॉक्टर अवधेश पुरी महाराज ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पुलिस प्रशासन को धन्यवाद दिया है। वहीं अल्पसंख्यकों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि हिंदू धर्म की सवारी या यात्राओं पर पथराव किया गया या थूका गया तो ईट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

Ujjain: बाबा महाकाल की सवारी में शामिल भक्तों पर थूकने को लेकर मचा बवाल, वीडियो वायरल होने के बाद तीन संदिग्ध हिरासत में

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus