वाराणसी. मदरसा की एक शिक्षिका ने प्रबंधक को चप्पल से पीट दिया. महिला टीचर ने मदरसा के प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाया है. उसका कहना है कि प्रबंधक ने जबरन शारीरिक संबंध बनाया और प्रेग्नेंट होने पर गर्भपात करवा दिया. वाराणसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक शिक्षिका ने मदरसा प्रबंधक को जूते-चप्पल से पीट दिया. कॉलर पकड़कर खींचा. 

वाराणसी के जैतपुरा क्षेत्र के मदरसा दायरतुल इस्लाह चिरांगे उलूम में 22 फरवरी 2009 से प्राइवेट टीचर के तौर पर एक आधुनिक शिक्षिका हिंदी पढ़ा रही है. शिक्षिका का कहना है कि अब तक काफी प्राइवेट टीचर मदरसे में स्थाई हो गए, लेकिन जब उसने मदरसे के प्रबंधक रिजवान अहमद से अपने स्थायीकरण के बारे में बात की तो उसने 15 लाख रुपयों की मांग की. शिक्षिका का कहना है कि उसने 2 लाख रुपए मदरसा प्रबंधक रिजवान को दे दिए, लेकिन बाद में मदरसे का प्रबंधक रिजवान 13 लाख रुपए की मांग करने लगा.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket की सूचना पर पुलिस ने होटल में मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, मचा हड़कंप

आरोप है कि जब शिक्षिका ने इतने रुपए देने को लेकर असमर्थता जताई तो प्रबंधक ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. एक दिन उसने जबरदस्ती संबंध बनाया. जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो गर्भपात करा दिया. इस पूरे मामले की शिकायत थाने के अलावा पुलिस कमिश्नर से की. काफी भागदौड़ के 20 दिनों बाद मदरसा प्रबंधक रिजवान अहमद और मदरसे के एक टीचर बेलाल अहमद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हो सका, लेकिन अभी तक आरोपी प्रबंधक को पुलिस ने अरेस्ट नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें – नाबालिग बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म, कोर्ट ने दी उम्र कैद की सजा

शिक्षिका ने मामले की शिकायत वाराणसी की ADCP महिला अपराध ममता रानी से की. उन्होंने पीड़िता का बयान दर्ज करवाकर गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया. शिक्षिका ने कहा कि थाने में पुलिस गिरफ्तारी को लेकर फिर टाल-मटोल करने लगी. इस पर जब उसे पता चला कि आरोपी प्रबंधक अपनी बेगुनाही की बात मीडिया से कर रहा है तो नहीं रहा गया. वह प्रेस क्लब पहुंच गई और प्रबंधक को चप्पलों से पीट दिया.

इसे भी पढ़ें – मदरसा की टीचर से मैनेजर ने किया रेप, दो साल बाद मामला दर्ज

इस मामले को लेकर आरोपी मदरसा प्रबंधक रिजवान अहमद ने कहा कि मदरसे में दो कमेटी हैं और दोनों के विवाद की वजह से मुझे फंसाया जा रहा है. मुझ पर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं. मुझ पर हुए आज के हमले को लेकर पुलिस से शिकायत करेंगे. शिक्षिका महिला होने का फायदा उठा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक