शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जेपी अस्पताल के पार्किंग कर्मचारियों ने एक युवक की जमकर पिटाई की है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कर्मचारी युवक के साथ मारपीट कर रहे है। साथ ही उसके कपड़े फाड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे का है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस से मामले की शिकायत करने के लिए कोई तैयार नहीं हुआ। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, पर पार्किंग कर्मचारियों का आतंक इस कदर है कि कोई शिकायत करने के लिए तैयार नहीं होता।

OMG ! जब सिक्कों से भरी दो बोरी लेकर थाने पहुंचा शख्स, गिनने में निकला पुलिस का पसीना, जानें क्या है पूरा मामला 

वायरल हुए वीडियो में अस्पताल के टॉयलेट में शराब की खाली बोतलें और गिलास पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही एक परिजन ने जानकारी देते हुए कहा कि, जब हंगामा हुआ उस दिन अस्पताल की पार्किंग में काम करने वाले कर्मचारी भी नशे में थे। हर दिन वे अस्पताल के ब्लॉक सी में जाकर गद्दे लगा कर सोते हैं। ऐसे में परिजन और उनके बच्चे शोर करें या फिर आपस में बात करे तो यह लोग उन्हें दबंगई दिखाते हैं।

MP: बीजेपी नेता नंदकिशोर वर्मा बने राज्य केश शिल्पी मंडल के अध्यक्ष, सरकारी ने जारी किया आदेश

परिजन ने आगे कहा कि, इस विवाद का भी यही कारण हो सकता है। जिसकी वजह से चार से पांच कर्मचारियों ने एक युवक को पीटा। जेपी अस्पताल के सिविल सर्जन -डॉ. राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि, कहना है कि मामले में जांच कर कार्रवाई जरूर करेंगे। इस तरह की हरकत बेहद गलत है। परिसर में परिजनों व मरीजों की सिक्योरिटी के लिए गार्ड और पुलिस स्टाफ मौजूद रहता है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus