अजयारविंद नामदेव,शहडोल। एमपी सचमुच अजब है गजब ऐसा ही अजब गजब वाक्या शहडोल जिले के जयसिहनगर जनपद के ग्राम पंचायत नगनौडी में सामने आया है। जंहा गांव के सरपंच व सचिव ने एक तुगलकी फरमान जारी किया है।सरपंच सचिव ने ढोल बजवाकर मुनादी कराई है कि यदि गांव के लोगो के मवेशी खुले में घूमते मिले तो 5 पनही ( 5 जूते मारकर ) 5 सौ का जुर्माना किया जाएगा।  उनके इस फरमान से ग्रामीणो में रोष है। सरपंच के इस बेतुके फरमान का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की याचिका पर हुई सुनवाई, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित, जानें क्या है मामला

जिले के जनपद पंचायत जयसिहनगर के ग्राम पंचायत नगनौडी से एक अजीबो गरीब खबर सामने आई है। जंहा गांव के सरपंच व सचिव ने गांव में डिग्गी पिटवा मुनादी कराते हुए ,  तुगलकी फरमान जारी किया है। यदि ग्रामीणो के मवेशी खुले में घूमेंगे तो उन्हें पांच पनही ( पांच जूता ) मारकर 5 सौर रुपए का जुर्माना भरा जाएगा। उनके इस बेतुके फरमान से ग्रामीणो में रोष है। इस बेतुके फरमान का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।  मुनादी का वीडियो वायरल होने के बाद गांव के सभी लोग खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं, वही इस मुनादी के बाद गांव वालों ने पंचायत का घेराव किया।  क्षेत्र के एसडीएम को व्हाट्सएप और फोन के माध्यम से जानकारी देते हुए अपना विरोध दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की जा रही है।

जैन मुनि हत्याकांड ने पकड़ा तूल: समाज ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर से की मुलाकात, CBI जांच और फांसी देने की मांग

वही इस पूरे मामले में जयसिहनगर एसडीएम का कहना है कि उन्हें व्हाटसप के माध्यम से जानकारी मिली थी, अभी तक ऐसी कोई वीडियो क्लिपिंग नही आई है। यदि ऐसा कोई मामला सामने आता है तो इस पर कार्रवाई की जाएगी। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus