मध्य प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों में हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना इंदौर की है, जहां वाटर रिचार्जिंग के लिए मौजूद गड्ढे में पानी में नहाने के दौरान 14 वर्ष बच्चे की डूबने से मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना मुरैना से सामने आई है, जहां बीहड़ गांव में क्वारी नदी में डूबने से युवक की की जान चली गई। दोनों ही हादसा नहाने के दौरान हुआ है। 

MP: सरपंच-सचिव ने मुनादी कराकर जारी किया तुगलकी फरमान, जानवर खुले में छोड़े तो पड़ेंगे पांच जूते और होगा पांच सौ रुपये का जुर्माना, ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

 इंदौर में पानी के गड्ढे में डूबने से बच्चे की मौत

चंकी बाजपेयी, इंदौर। इंदौर में गार्डन में वाटर रिचार्जिंग के लिए मौजूद गड्ढे में पानी में नहाने के दौरान 14 वर्ष के एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर मर्ग कायम किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दरअसल मामला शहर के एमआइजी थाना क्षेत्र स्थित प्रेस कंपलेक्स मैं गार्डन का है, जहां वाटर रिचार्जिंग के लिए खोदे गए 8 फीट गहरे पानी में नहाने गए 14 वर्षीय रिहान पिता मुराद खान की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है बच्चा नहाने गया हुआ था इस दौरान हादसे का शिकार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

विकास के दावों की खुली पोल: सड़क नहीं होने से गांव तक नहीं पहुंच सकी एंबुलेंस, गर्भवती को कंधे पर उठाकर पथरीले पहाड़ से मुख्य मार्ग तक लेकर पहुंचे परिजन

मुरैना में नदी में नहाने के दौरान डूबा युवक, मौत  

मनोज उपाध्याय, मुरैना। इधर मुरैना जिले के खड़िया बीहड़ गांव में क्वारी नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई है। क्वारी नदी में नहाने गए युवक का नाम दीपक सिंह तोमर पिता पप्पू सिंह तोमर बताया जा रहा है। मौत की सूचना ग्रामीणों ने परिवारी जनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे घटनास्थल पर पुलिस को भी  सूचना देकर बुलाया गया। सिहोनियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू को शुरू किया। पुलिस और ग्रामीणों को जब सफलता नहीं मिली, तब SDRF की टीम को मौके पर बुलाया गया। SDRF की टीम भी रेस्क्यू में जुटी लेकिन सुबह 11:00 से शाम 7:00 बजे तक दीपक का शव नहीं मिला है। अब सुबह फिर रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus