नितिन नामदेव, रायपुर। भाजपा के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि इनके (बीजेपी) पास कोई मुद्दा नहीं है. छत्तीसगढ़ में 15 साल में आंख फोडवा कांड, नसबंदी कांड समेत अनेकों कांड हुए. आज कांग्रेस के राज में बस्तर बदल रहा है, इससे बीजेपी वालों के पेट में दर्द होगा, जिसका इलाज यहां की जनता बताएगी.

कवासी लखमा ने विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले मीडिया से चर्चा में कहा कि भाजपा ने पोला, तीज जैसे त्योहारों पर छुट्टी क्यों नहीं दी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेला दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे. 2024 में राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे. हम ईट का जवाब पत्थर से देंगे. बीजेपी में पहले 14 विधायक थे, अब 13 हो गए. आने वाले समय में पूरे ही गायब हो जाएंगे.

बता दें कि विधानसभा में बीजेपी आज अविश्वास प्रस्ताव पेश करेगी. मामले में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि भूपेश सरकार को पौने पांच साल बीत गए. विपक्ष का कर्तव्य है कि जितने झूठे वादे उन्होंने किए, जितनी अव्यवस्थाएं हैं, वो उजागर हो. भूपेश सरकार दिशाविहीन हो गई. ये सरकार सिर्फ विज्ञापन की सरकार है. इन्होंने जमीनी तौर पर कोई काम नहीं किया. इसे उजागर करने का सबसे बड़ा अस्त्र अविश्वास प्रस्ताव है.