लखनऊ. सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने मणिपुर वीडियो वायरल को लेकर एक बार फिर बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. स्वामी प्रसाद ने घटना को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि घटना 4 मई की है. FIR 15 मई को दर्ज हुई. मणिपुर सीएम का बयान निंदनीय है. घटना के पीछे BJP सरकार की साजिश है. उन्होंने कहा कि जानबूझ कर मणिपुर में इंटरनेट बंद किया. स्वामी ने तत्काल मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें: नमाज़ पढ़ाकर लौट रहे इमाम के साथ अभद्रता, गले में भगवा पट्टा डालकर लगवाए JSR के नारे, की मारपीट

स्वामी प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा, ”वीडियो के वायरल होने पर बोले मणिपुर के सीएम वीरेन सिंह ने कहा कि “यह तो एक वीडियो वायरल हुआ है, इस तरह की सैकड़ो घटनाये हुई हैं. सैकड़ो एफआईआर भी हुए हैं, इसलिए इंटरनेट बंद किया गया है.”

उन्होंने कहा, ”मणिपुर सीएम का यह बयान बेहद चौकाने वाला है कि घटना 4 मई की है, एफआईआर 15 मई को दर्ज होती है, मुख्यमंत्री के आदेश से इंटरनेट भी बंद किया जाता है. इसका मतलब है सारे घटनाक्रम के पीछे साजिस भाजपा सरकार की है पुरे प्रकरण पर पर्दा पड़ा रहे इसलिए जान बुझकर इंटरनेट बंद किया गया और जब वीडियो वायरल हुआ है तब मुख्यमंत्री ने सच स्वीकार किया. मणिपुर सरकार के किये गए इन काले कारनामों पर केंद्र सरकार की चुप्पी, मौन स्वीकृति एवं सहमति है.”

ट्वीट में उन्होंने आगे कहा, ”अतः मणिपुर मुख्यमंत्री को तत्काल बर्खास्त कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागु करें और इस बेहद शर्मनाक घटना के लिए मा. प्रधानमंत्री जी स्वयं सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगे.”

इसे भी पढ़ें: भगवा गमछा डाले तीन बदमाशों ने की काजी के बेटे से मारपीट, तमंचा तानकर लगवाए जय श्रीराम के नारे

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक