मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश मिर्जापुर से एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद गर्भपात का मामला सामने आया है. सपा ने खोला दुष्कर्मी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सपा नेताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया. नारेबाजी करते हुए डीएम को ज्ञापन सौंपा है. सपा नेताओं ने पूर्व बीजेपी नेता और ग्राम प्रधान पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

पूरा मामला लालगंज थाना क्षेत्र एक गांव का है. आरोप है कि बीजेपी नेता और ग्राम प्रधान ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद नौकर से गर्भपात कराया था. नाबालिग की हालात खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया था. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर नाबालिग का भ्रूण निकाला.

फिलहाल दुष्कर्म के आरोपी पार्टी ने बीजेपी नेता विजय गुप्ता को गुरुवार को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया. विजय गुप्ता बीजेपी के पिछड़ा मोर्चा का मण्डल अध्यक्ष था. आरोप है कि विजय गुप्ता ने नौकर के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया और फिर उसका गर्भपात भी करवाया.

इसे भी पढ़ें: मणिपुर की घटना को लेकर स्वामी प्रसाद का ट्वीट, तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग

बीजेपी जिलाध्यक्ष राम कुमार विश्वकर्मा ने यह कार्रवाई की है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि विजय गुप्ता का नाम एक प्रकरण विशेष में आने की वजह से उन्हें पार्टी के सभी दायित्वों से निलंबित किया जाता है. बता दें कि आरोपी बीजेपी नेता गांव का प्रधान भी है. इस मामले में पुलिस ने अभी विजय गुप्ता को गिरफ्तार नहीं किया है. जबकि उसके नौकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें: मणिपुर की घटना को लेकर मायावती का ट्वीट, कहा- संसद में इस घटना पर सार्थक चर्चा हो

बता दें कि घटना की जानकारी तब हुई जब सोमवार को लालगंज अस्पताल में एक छात्र गर्भपात कराने पहुंची. मां ने बताया कि बेटी को अचानक से उल्टियां होने लगी. जिसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची. जहां डॉक्टरों ने बताया कि वह 6 माह की गर्भवती है. जिसके बाद उसका गर्भपात करा दिया गया.

इसे भी पढ़ें: भगवा गमछा डाले तीन बदमाशों ने की काजी के बेटे से मारपीट, तमंचा तानकर लगवाए जय श्रीराम के नारे

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक