Conspiracy To Break Into Security Of West Bengal CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में एक और सेंधमारी की कोशिश की गई है. कोलकाता पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जो सीएम आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था. जब इस युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक चाकू और एक हथियार बरामद हुआ.

युवक का नाम नूर आलम है. पुलिस ने बताया कि इस युवक को सीएम आवास के पास रोका गया है. आरोपी घर में घुसने की कोशिश कर रहा था. जब आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास से असलहा, चाकू और प्रतिबंधित पदार्थ के अलावा विभिन्न एजेंसियों के आईडी कार्ड मिले.

आरोपियों की कार पर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था. इसी में सवार होकर वह सीएम आवास तक आये. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक सीएम आवास में क्यों घुसना चाहता था, इसका पता लगाया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि वह आरोपियों की मंशा के बारे में पता लगाएगी. जानकारी ली जा रही है कि वह पहले से सीएम आवास और इलाके की रेकी तो नहीं कर रहा था. युवक के बारे में पूरी जानकारी के लिए एजेंसियों को लगाया गया है.

हालांकि, सीएम कार्यालय की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. राज्य पुलिस से भी आधिकारिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus