Crime News. एक महिला अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर न्यूड थी. इस दौरान उसका 25 वर्षीय बेटा पहुंच गया. यह देखकर उसने गुस्से में मां के आशिक को कुल्हाड़ी से काटकर माैत के घाट उतार दिया. 55 वर्षीय मृतक प्रेमी मोहल्ले का ही रहने वाला था. बताया जा रहा है कि उसका आरोपी युवक की मां के साथ काफी समय से अवैध संबंध चल रहा था.

बाराबंकी जिले के थाना व कस्बा सुबेहा में देर शाम जब मोहल्ले का शख्स महिला से मिलने उसके घर गया और महिला के साथ बिस्तर पर सो रहा था तो इसी दौरान महिला के 25 वर्षीय बेटे ने उसे देखकर अपना आपा खो दिया. युवक ने घर में रखी कुल्हाड़ी से उसके ऊपर कई वार किए. कुल्हाड़ी के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद कस्बे में हड़कंप का माहौल है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – SDM के बाद नर्स निकली बेवफा! पति ने जमीन बेचकर पढ़ाया, नौकरी लगते ही पत्नी हो गई प्रेमी के साथ फरार

सुबेहा के हवेली वार्ड के रहने वाले करीब 55 वर्षीय व्यक्ति औसाफ की मोहल्ले के ही रहने वाले एक 25 वर्षीय युवक अशफाक ने कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी. इस घटना के बाद कस्बे में हड़कंप मच गया. लोगों ने आनन-फानन में घायल औसाफ को इलाज के लिए सुबेहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची गई. वहीं इलाज के दौरान गंभीर घायल औसाफ ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक