बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में रणबीर सिंह और आलिया भट्ट शनिवार को झुमका नगरी बरेली पहुंचे। दोनों कलाकारों ने शहर के झुमका चौराहे पर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया।

स्टार्स को अपने बीच देखकर बरेली के लोग अपनी एक्साइटमेंट रोक नहीं सके। लोगों का हुजूम देखते ही बन रहा था। चिलचिलाती धूप में भी फैंस एक्टर और एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए घंटों उनकी रास्ता देखते रहे। अपने फैंस की एक्साइटमेंट ने रणबीर भी एक्साइटेड हो गए और बेरिकेट के पास जाने लगे लेकिन भीड़ का रूप देख फिर उन्होंने खुद को रोक लिया।

रणबीर और आलिया को देखने के लिए बड़ी संख्या में उनके फैंस यहां पहुंचे। भीड़ को देखते हुए झुमका चौराहे पर पुलिस फोर्स तैनात रही। अपने फैंस को देखकर रणबीर और आलिया भी बेहद एक्साइटेड में उन्होंने झुमका चौराहे में खड़े होकर अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया लोग रणबीर से पास आने की अपील करे, जिसे देखते हुए वह बेरिकेट के पास पहुंचे लेकिन फिर बेकाबू भीड़ ने उन्हें एक बार फिर से वापस जाने पर मजबूर कर दिया और फिर से वह सुरक्षा घेरे में जा खड़े हुए।

ऐसे बना झुमका तिराहा

फिल्म मेरा साया के गीत झुमका गिरा रे बरेली के बाजार…, बेहद फेमस हुआ और उसगाने से शहर बरेली भी सबके जुबान पर जा बसा। इसी के चलते बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बड़ा बाईपास पर विशाल झुमका स्थापित किया है। यह चौराहा शहर की पहचान बन गया है। अब बरेली जाने वाले हर मुसाफिर यहां झुमका देखने जरूर जाते हैं। आलिया भट्ट ने भी इस दौरान वहां पर फोटो शूट कराया।