एक और पॉपुलर बॉडीबिल्डर का निधन हो गया है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध बॉडीबिल्डर और फिटनेस इन्फ्लुएंसर जस्टिन विक्की (Justyn Vicky) की जिम में हुए एक्सीडेंट की वजह से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि इंडोनेशिया के बाली में एक जिम में जस्टिन विक्की की स्क्वाट करने के दौरान मौत हो गई. जस्टिन के गर्दन पर 210 किलोग्राम का बारबेल गिर गया, जिससे मौके पर ही उसकी गर्दन टूट गई. जस्टिन के दिल और फेफड़ों से जुड़ी नसें दबने से थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा 15 जुलाई को हुआ. जस्टिन विक्की अभी सिर्फ 33 साल के थे और वर्कआउट के दौरान 210 किलोग्राम वजन उठाने की कोशिश कर रहे थे. तभी बारबेल उनकी गर्दन पर गिरी और वह वापस बैठने की स्थिति में गिर गए. जस्टिन की गर्दन की हड्डी टूटने और नसों में गंभीर दबाव के कारण विक्की को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान ही जस्टिन ने दम तोड़ दिया.

बॉडीबिल्डर और फिटनेस इन्फ्लुएंसर जस्टिन विक्की की इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जस्टिन विक्की को पैराडाइज बाली जिम में अपने कंधों पर बारबेल के साथ स्क्वाट प्रेस करते हुए दिख रहे हैं. 210 किलोग्राम वजन उठाकर स्क्वाट करने के दौरान जस्टिन सीधा खड़ा नहीं हो सके. उनका संतुलन बिगड़ गया था और वो दोबारा नीचे ही बैठ गए.

देखिये वीडियो –

https://twitter.com/MaheshNairNY/status/1682585037508599808?s=20

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें