शब्बीर अहमद, भोपाल। भोपाल (Bhopal) के बैरसिया (Berasia) से बीजेपी विधायक विष्णु खत्री (MLA Vishnu Khatri) ने वीडियो जारी कर जवाब दिया है। विधायक ने कहा कि बैरसिया विधानसभा के 4 गांवों में मेरा दौरा कार्यक्रम था। मुझे बाद में पता चला कि एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ कि गांव में घुसने नहीं दिया गया। इस प्रकार की कोई घटना घटित ही नहीं हुई, चुनाव पास आ रहे हैं, इसलिए विरोधी मेरी छवि खराब कर रहे है, इसकी निंदा करता हूं।

दरअसल, शनिवार को बीजेपी विधायक विष्णु खत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। इस वीडियो में एक युवक विधायक से कहता नजर आया कि हमारे गांव में टैंकर नहीं हैं। तीन-तीन बार घोषणाएं हो गई लेकिन अभी तक कुछ नहीं है। युवक की बात सुनकर विधायक कहते हैं एक सप्ताह में नहीं आ जाए तो बताना। इस वायरल वीडियो को लेकर यह दावा किया गया कि विधायक को ग्रामीणों ने गांव में घुसने नहीं दिया।

BJP विधायक को ग्रामीणों ने खदेड़ा VIDEO: झूठे आश्वासन से थे नाराज, कहा- सिर्फ चुनाव के वक्त हमारी याद आती है

विधायक विष्णु खत्री ने कहा कि बैरसिया विधानसभा के 4 गांवों में मेरा दौरा कार्यक्रम था। जिसमें परवलिया, कला खेड़ी, शेखपुरा में भी गए थे। हम शेखपुरा के राम जानकी मंदिर में बैठे और ग्राम वासियों से चर्चा की। वहां से निकल कर हम कला खेड़ी की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में कुछ लोगों ने मेरी गाड़ी को हाथ देकर रोका। मैं गाड़ी से उतरा और उन लोगों से बातचीत की। उन लोगों ने कहा कि आपने टैंकर की घोषणा की थी। मैंने कहा कि हम उसको एक सप्ताह में पूरा करेंगे। उसके बाद हम कला खेड़ी के लिए निकल गए।

कांग्रेस ने संविदा कर्मचारियों को लेकर उठाए सवाल: शिवराज सरकार में कर्मचारी अब हमेशा संविदा पर ही परमानेंट रहेगा, आज भी मांग अधूरी, कैसे होगा भविष्य सुरक्षित

विष्णु खत्री ने कहा कि मुझे बाद में मालूम हुआ कि एक वीडियो उन्होंने वायरल किया कि गांव में घुसने नहीं दिया गया। इस प्रकार की कोई घटना वहां घटित ही नहीं हुई, चूंकि चुनाव पास आ रहे हैं इसलिए मेरे विरोधियों द्वारा मेरी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है, मैं इसकी निंदा करता हूं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus