शिखिल ब्यौहार, भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने स्वर्णकार समाज के सम्मलेन (Swarnakar Samaj Sammelan) में दिए बयान पर कहा कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की जनता सच्चाई को जानती है। आप बिल्कुल चिंता मत करो। जनता सच्चाई को ही वोट देगी और आपका हिसाब किताब जरूर करेगी।

वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि यह तो मध्य प्रदेश जानता है सच्चाई क्या है। 2003 से पहले के प्रदेश की सच्चाई क्या थी सब जानते हैं। कमलनाथ के कामों को भी एक एक नागरिक जानता है। प्रदेश के नौजवान जानते हैं कि कमलनाथ झूठ बोलकर सरकार में आए थे। 15 महीने में हर गरीब के हक और अधिकार को अपने छीना था। यह भी एमपी की जनता जानती है। आप बिल्कुल चिंता मत करो। जनता सच्चाई को ही वोट देगी और आपका हिसाब किताब जरूर करेगी।

एमपी कांग्रेस का कास्ट पॉलिटिक्स कार्ड जारी: स्वर्णकार समाज के सम्मेलन में बोले पीसीसी चीफ, यह प्रदेश के भविष्य का चुनाव, कमलनाथ-कांग्रेस का नहीं सच्चाई का साथ देना

कमलनाथ ने दिया था ये बयान

बता दें कि कल शनिवार को राजधानी भोपाल में आयोजित स्वर्णकार समाज के महासम्मेलन में पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा था कि मेरा और कांग्रेस का साथ मत देना, सच्चाई का साथ देना। प्रदेश की खुशहाली के लिए सच्चाई का साथ देना जरूरी है। यह सामान्य नहीं बल्कि प्रदेश के भविष्य का चुनाव है।

MP में बीजेपी चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन: प्रदेश अध्यक्ष बोले- ऐतिहासिक बहुमत से विजयश्री हासिल करेगी BJP

पीसीसी चीफ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि 18 साल में व्यापार-व्यवसाय सब बर्बाद हो गया, बेरोजगारी बढ़ी, अर्थव्यवस्था चौपट हो गई, 31 लाख करोड़ के निवेश का दावा झूठा निकला। भाजपा सरकार को चुनावी समय में कर्मचारियों, बहनों और समाजों की याद आ रही है। भारतीय जनता पार्टी तोड़ने की राजनीति करती है। वहीं कमलनाथ ने लोगों से सोच समझ कर मतदान करने की अपील की थी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus