Multibagger Stocks: पिछले 3 महीनों में निवेशकों को 102% का मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली इनफिनियम फार्माकेम लिमिटेड ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि उसके निदेशक मंडल की बैठक बुधवार, 2 अगस्त को होने जा रही है. भारत की अग्रणी दवा कंपनी इनफिनियम फार्माकेम के निदेशक मंडल की बैठक में पिछले वित्तीय वर्ष की चौथी तिमाही के वित्तीय नतीजों और बैलेंस शीट आदि पर चर्चा की जाएगी.

इसके साथ ही पिछले वित्तीय वर्ष के लिए कंपनी की एजीएम की तारीख, समय और स्थान पर भी चर्चा की जाएगी. इनफिनियम फार्माकेम ने पिछले 3 महीनों में निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. इनफिनियम फार्माकेम के निदेशक मंडल की 2 अगस्त को होने वाली बैठक में अधिकृत शेयर पूंजी बढ़ाने के मुद्दे पर भी चर्चा होगी. इसके साथ ही निवेशकों को बोनस शेयर जारी करने पर भी चर्चा होगी.

इनफिनियम फार्माकेम लिमिटेड आयोडीन डेरिवेटिव्स, एपीआई और आयोडिनेशन रिएक्शन बेस्ट बल्क ड्रग बनाती है. फार्मा कंपनी का मार्केट कैप 205 करोड़ रुपये है. सालाना नतीजों के मुताबिक निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न देने वाली कंपनी की बिक्री 15 फीसदी बढ़कर 1.55 करोड़ रुपये हो गई है. पिछले वित्तीय वर्ष में इसका शुद्ध लाभ 114 करोड़ रुपये था, जबकि इसका शुद्ध लाभ 43% बढ़कर रु. 10 करोड़.

इनफिनियम फार्माकेम के शेयरों ने निवेशकों को एक हफ्ते की अवधि में 10% से अधिक का रिटर्न दिया है जबकि 1 महीने में इसने निवेशकों को लगभग 5% का रिटर्न दिया है.

21 जून को इनफिनियम फार्माकेम के शेयर 281 रुपये के स्तर पर थे, जो अब 295 रुपये के स्तर पर काम कर रहे हैं. 21 अप्रैल 2023 की बात करें तो इनफिनियम फार्माकेम लिमिटेड के शेयर 179 रुपये के स्तर पर काम कर रहे थे. अब इनफिनियम फार्माकेम के शेयरों ने निवेशकों की पूंजी को 297 रुपये पर ला दिया है. 17 अप्रैल को इनफिनियम फार्माकेम के शेयरों की कीमत 147 रुपये थी, जहां से अब तक निवेशकों की पूंजी दोगुनी हो गई है.