अनिल सक्सेना, रायसेन। मप्र के रायसेन जिले में नाबालिग से रेप के आरोपी के घर पर आज सरकार का बुलडोजर चलाया गया। यहां देवनगर थाना क्षेत्र में एक 9 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को बीते 17 जुलाई को अंजाम देने वाले आरोपी अख्तर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं। 3 बच्चों का बाप आरोपी पहले भी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका हैं। पुलिस ने आरोपी अख्तर को हिरासत में लेकर आज प्रशासन ने उसके घर पर बुलडोजर चलवाया। इस दौरान रायसेन SDM मुकेश कुमार सिंह DSP रवि शर्मा के साथ पुलिस प्रशासन का अमला मौजूद रहा।

शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद बोलेः नाटकीय ढंग से भारत आई सीमा हैदर को तत्काल पाकिस्तान भेज देना चाहिए, नहीं तो हो सकती है देश में बड़ी घटना

दरअसल प्रदेश सरकार गलत काम करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है। इसी के चलते रायसेन जिले के कस्बा देवनगर में एक आरोपी द्वारा नाबालिग बच्ची से ज्यादती करने के आरोप में प्रशासन द्वारा आज उसका मकान बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया है। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाने पर आरोपी अख्तर अली पिता इजहार अली निवासी ग्राम देवनगर के विरुद्ध नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिस पर थाना देवनगर में अपराध दर्ज होने के बाद बीती रात आरोपी अख्तर अली को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। इसी क्रम में पंचायत द्वारा पूर्व में आरोपी के अवैध निर्माण के संबंध में नोटिस जारी किया गया था। संतोषजनक जवाब नहीं देने पर आरोपी का मकान प्रशासन द्वारा आज बुलडोजर से गिरा दिया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus