Crime News. मेरठ के हस्तिनापुर के कस्बा उधमसिंह चौक के पास रविवार दोपहर अज्ञात बदमाशों ने दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मौके पर पहुंची थाना पुलिस मृतकों की पहचान कराई. हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई.

यह मामला कस्बे के थाने से करीब एक किलोमीटर मीटर की दूरी का है. सैफपुर कर्मचंदपुर तिराहे पर डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया. रविवार करीब 4:30 बजे का है, जहां पर पाली निवासी अरविंद उर्फ कालू अपने गांव से सुरेंद्र पुत्र सुरेश की ई रिक्शा में बैठकर हस्तिनापुर आ रहा था. जब हस्तिनापुर मार्ग पर सैफपुर कर्मचंदपुर तिराहे पर पहुंचा तो बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने दोनों पर अंधाधुंध गोली बरसा दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – नर्स को वार्ड ब्वाय से हुआ प्यार, 4 साल से दोनों रह रहे थे लिव-इन में, रात में हुई तकरार, फिर प्रेमिका ने किया दिल दहला देने वाला काम

धड़ाधड़ गोली चलने की आवाज से आसपास सनसनी फैल गई. लोग इधर-उधर जान बचाने के लिए भागने लगे. जैसे-तैसे मामले की सूचना थाना पुलिस को लगी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं हत्या की सूचना जैसे ही परिवार के लोगों को मिली तो कोहराम मच गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक