हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शुक्रवार देर रात दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद पुलिस से कथित रूप से अपमानित हुई युवती द्वारा यमुना नदी में कूदना पुलिस के गले की फांस बनता जा रहा है। पुलिस और पीएसी के गोताखोर पिछले दो दिनों से युवती की खोज कर रहे है मगर उनका पता नहीं चल सका है।

दरअसल, शुक्रवार देर रात स्थानीय कांशीराम मोहाल निवासी राधिका और इम्तियाज में मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनो पक्षों को कोतवाली में लाकर समझाने का प्रयास किया मगर राधिका (18) ने उसी रोज देर रात बड़ी बहन को संबोधित एक वीडियो भेजा, जिसमें पुलिस की कार्यशैली की शिकायत की गई। जिसके बाद युवती यमुना नदी में कूद गई।

इसे भी पढ़ें: बेखौफ बदमाश : दिनदहाड़े गोली मारकर दो लोगों को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी डा. दीक्षा शर्मा ने यमुना पुल चौकी इंचार्ज मनोज पांडेय व बीट सिपाही रिझुल मुखरैया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं एसपी ने मामले की जांच एएसपी मायाराम वर्मा को सौंपते हुए तीन दिन के अंदर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: Crime News : अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने 10 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि दो पक्षों में हुए विवाद के बाद युवती के मां, बाप, भाई व बहन के साथ मारपीट करने वालों व उनके द्वारा जान से मारने की धमकी देने से आहत होकर यमुना में कूदने वाली युवती के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने 9 नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: नर्स को वार्ड ब्वाय से हुआ प्यार, 4 साल से दोनों रह रहे थे लिव-इन में, रात में हुई तकरार, फिर प्रेमिका ने किया दिल दहला देने वाला काम

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक