हेमंत शर्मा,रायपुर. राजधानी रायपुर में पहली बार ट्रेजर हंट का आयोजन किया जा रहा है. इसका आयोजन मॉल के अंदर किया जा रहा है. जो कि अपने आप में एक अनोखा है. इस का आयोजन 29 जुलाई को किया जाएगा. रायपुर स्थित अम्बुजा मॉल में विभिन्न शोरूम है, जिनमें से 20 शोरूम को लेकर पहेलीनुमा सवाल तैयार किए जाएंगे. प्रतिभागियों को दिए गए समय पर उन सभी सवालों को सुलझाते हुए 20 पॉइंट को ढूंढ़ना होगा. जो भी प्रतिभागी पहले इन पहेलियों को सुलझा पाएगा वहीं विजेता होगा.

बता दें कि विजेताओं के लिए तीन श्रेणी में पुरस्कार रखे गए हैं. कॉन्सोलेशन प्राइज की भी व्यवस्था की गई है. इस आयोजन में मॉल में उपस्थित दर्शकों के लिए भी गेम शोज के जरिए पुरस्कार जीतने का मौका है. जिसमें वन मिनिट गेम शो के अंतर्गत क्विज, आईक्यू टेस्ट, स्पोर्ट्स और फिटनेस जैसे गेम्स शामिल रहेंगे. आयोजन में रजिस्ट्रेशन निशुल्क है. साथ ही क्रेजी चिप्स द्वारा डांस शो व विभिन्न मनोरंजन कार्यक्रम भी होंगे.

विनर्स को तीन श्रेणी में पुरस्कार जीएसपी फिटनेस द्वारा दिए जायेंगे. कार्यक्रम में वन मिनिट गेम शो का संचालन बंटी चंद्राकर व गौरीशंकर प्रधान करेंगे. प्रतिभागियों के लिए रजिस्ट्रेशन फॉर्म जीएसपी फिटनेस थर्ड फ्लोर श्याम प्लाजा में उपलब्ध है. वहीं आयोजकों ने आज जीएसपी फिटनेश सेंटर में लोगों को रजिस्ट्रेशन फार्म बांटा है. इस मौके पर वहां मौजूद लोग कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित नजर आये. इस मौके पर बंटी चंद्राकर ने बताया कि आज आयोजन पहली बार मॉल के अंदर होने जा रहा है.

बता दें कि यह आयोजन छत्तीसगढ़ इवेंट इंटरटेनमेंट द्वारा कराया जा रहा है. इस आयोजन के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर स्वराज एक्सप्रेस और डिजिटल मीडिया पार्टनर लल्लूराम डॉट कॉम है.