मध्य प्रदेश में हो रही लगातार बारिश से नदी-नाले उफान पर है, फिर भी लोग अपनी लापरवाही और गलती की वजह से हादसों का शिकार हो रहे है, ताजा मामला प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों से सामने आया है। पहली घटना इंदौर के देपालपुर की है, जहां नाला पार करते समय डूबने से युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा मामला सीहोर का है, यहां एक युवक अपनी लापरवाही से वाटरफॉल में डूब गया, जिसका रेस्क्यू अभियान जारी है। 

दर्दनाक: पानी मे डूब रहे 7 साल के भाई को बचाने 9 साल की बहन ने तालाब में लगाई छलांग, दोनों की मौत, पसरा मातम

देपालपुर में नाला पार करते समय डूबने से युवक की मौतयत्नेश 

सेन, देपालपुर। क्षेत्र में हो रही लगातार बारिश से नदी-नालों का जलस्तर बड़ गया है। 
देपालपुर के बेटमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम शंकरपुरा के रहने वाला राहुल पिता धर्मेंद्र उम्र 30 वर्ष की नाला पार करते समय डूबने से मौत हो गई है। मृतक के परिजनों के अनुसार युवक गांव शंकरपुरा से बेटमा के लिए निकला था, वापस नहीं लौटने पर उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन लगाया मोबाइल बंद आया उस समय तेज बारिश हो रही थी, और  शंकरपुरा से बेटमा जाने वाले मार्ग की पुलिया पर पानी था जिसके चलते  परिजनों ने सुबह उसकी खोजबीन की तो पुल के पास ही नाले में युवक की मोटरसाइकिल पड़ी हुई दिखाई। वहां से करीब 1 किलोमीटर दूर उसका शव मिला। बेटमा पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेटमा भिजवाया जहां से पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा गया।

Mp Crime News: दुष्कर्म के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, 9 साल की बच्ची से तीन बच्चों के बाप ने किया था रेप

बुधनी में अमरगढ़ वाटरफॉल में डूबा युवक, रेस्क्यू जारी   

मुकेश मेहता, बुधनी। इधर बुधनी के शाहगंज थाना अंतर्गत आने वाले अमरगढ़ वाटरफॉल में एक व्यक्ति के डूबने की खबर आ रही है। शाहगंज पुलिस और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू करने में जुटी हुई है। डूबने वाले युवक का ननम  शिवकांत यादव पिता बलिराम यादव उम्र 28 वर्ष निवासी मालाखेडी नर्मदापुरम का है।  युवक लापरवाही से वाटरफॉल में स्टंट कर रहा था जिसके कारण वो डूबा है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus