बरेली. उत्तर प्रदेश में बरेली के बारादरी क्षेत्र में कांवड़ियों और एक अन्य समुदाय के बीच हिंसक झड़प में कई लोग घायल हो गए. हालात को काबू में करने के लिये पांच थानों से पुलिस फोर्स बुला ली गई. प्रशासन और पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे. घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है. अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है.

इसे भी पढ़ें: अचानक तेज आवाज के साथ हुआ विस्फोट, धू-धूकर जलने लगी बिल्डिंग, दो सिपाही झुलसे

बताया जा रहा है कि कांवड़ियों के जत्थे पर पथराव तब हुआ, जब कांवड़िए एक विशेष समुदाय बहुल क्षेत्र से गुजर रहे थे. तभी विशेष समुदाय से जुड़े लोगों ने पथराव कर दिया. इस पथराव में दर्जनभर से ज्यादा कांवड़िए घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक करीब 2000 कावड़ियों का जत्था कछला से जल लेने के लिए जा रहा था, तभी शाहनूरी मस्जिद से पथराव शुरू कर दिया गया. जिसमें पुलिसकर्मियों के भी पत्थर लगे हैं.

इसे भी पढ़ें: मानवता तार-तार: 60 वर्षीय बुजुर्ग ने मंदबुद्धि किशोर को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा से आज कावड़ियों का जत्था जल लेने के लिए कछला घाट जा रहा था. जिस पर शाहनुरी मस्जिद से और घरों से कांवड़ियों पर पथराव कर दिया गया. फिलहाल भारी पुलिस फोर्स तैनात है. सुरक्षा के लिए कई थानों की फोर्स बुलाई गई है.

इसे भी पढ़ें: नर्स को वार्ड ब्वाय से हुआ प्यार, 4 साल से दोनों रह रहे थे लिव-इन में, रात में हुई तकरार, फिर प्रेमिका ने किया दिल दहला देने वाला काम

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक