Rajasthan News: बाड़मेर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले में चार बच्चों की मां के सिर आशिकी का इस तरह का खुमार चढ़ गया कि वो एक 19 साल के प्रेमी से दिल लगा बैठी। जब लोगों को उनका प्यार रास नहीं आया तो दोनों एक साथ फंदे पर लटक गए, मगर इस मामले ने नया मोड़ तब लिया जब प्रेमी फंदे पर लटकने के बाद बचकर भाग गया।

इस हादसे के बाद पुलिस ने प्रेमी युवक को हिरासत में लिया है। बता दें कि यह मामला बाड़मेर जिले के आगौर गांव का है। दरअसल 20 वर्षीय विवाहिता पूरा देवी पत्नी रूपाराम शनिवार को अचानक घर से लापता हो गई। 2 दिन बीत जाने के बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला। रविवार देर शाम ग्रामीणों से सूचना मिली कि एक खेजड़ी के पेड़ के नीचे महिला का शव फांसी के फंदे से लटक रहा है। सूचना के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और देखा, तो पूरा देवी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। जिसके बाद परिवार के लोगों ने चौहटन थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस को पेड़ पर दो फंदे लगे हुए मिले। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस की जांच में चौहटन आगौर निवासी 19 वर्षीय युवक वीरमा राम के साथ करीब एक वर्ष से विवाहिता के साथ प्रेम प्रसंग की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने युवक को पकड़ लिया है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें