Rajasthan News: भारत में इन दिनों पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की खूब चर्चा हो रही है। इस बीच अंजू नाम की एक भारतीय महिला अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा जा पहुंची है।

अलवर जिले के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाली अंजू अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गई है। ऐसी जानकारी है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के नसरुल्लाह नाम के युवक से महिला की दोस्ती हुई।

वह उसके प्यार में इस कदर पागल हो गई कि अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गई। पति को फोन कर इतनी जानकारी दी कि वह लाहौर में है और अपनी सहेली से मिलने आई है। तीन-चार दिन में वह वापस भारत आ जाएगी। मगर पाकिस्तानी मीडिया में भारत की इस महिला के पहुंचने की खबर प्रकाशित होने के बाद भिवाड़ी में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार अरविंद की पत्नी अंजू तीन दिन पहले लाहौर पहुंच गई। अगले दिन बच्चों से जब उसने वीडियो कॉल पर बात की, तो बताया कि वह अपनी सहेली से मिलने लाहौर पहुंची है।

उसके पति अरविंद ने बताया, मुझे सिर्फ इतना पता चला है कि वह अपनी सहेली से मिलने के लिए लाहौर गई है। बता दें कि पति को पत्नी अंजू के लाहौर जाने की कोई भनक नहीं लगी और न ही इस बात का घर में कोई जिक्र किया गया। बता दें कि अरविंद के 15 साल की बेटी और पांच साल का बेटा है। डीपीओ डीआईआर बाला मुश्ताक खान के अनुसार लड़की के संबंध में जांच की जा रही है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें