लंबे समय से बीमारी से जूझती साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने फिल्मी दुनिया से लंबे समय के लिए ब्रेक ले लिया है। उन्होंने अपनी सेहत को सुधारने के लिए खुद में काफी कुछ बदलाव किया है। इसके लिए वह देश और विदेश जा पहुंची हैं और अपना इलाज शुरू करवा दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक में भी बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने अपने लंबे बालों को कटवा कर शार्ट कर लिया है जिससे वह काफी अलग नजर आ रही है हालाकि समानता का यह लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सामंथा रुथ प्रभु ने 23 जुलाई 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बदला हुआ लुक दिखाई दे रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने बाल शॉर्ट करा लिये हैं। समंदर के किनारे सामंथा ने मुस्कुराते हुए अपनी अदाएं दिखाईं। वह ग्रीन कलर के ब्रालेट टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए सामंथा ने हार्ट इमोजी शेयर की है।

गले में माला पहने ध्यान में डूबी एक्ट्रेस

सामंथा की एक फोटो और भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें वह ऑफ वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और गले में माला है। आंखें बंद कर वह ध्यान में लीन हैं। ऐसा लग रहा है कि वह मेडिटेशन सेंटर जाकर खुद को मेंटली रिलीफ देने की एक नई शुरुआत की हैं। फैंस सामंथा के इस डिसीजन को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही यह भी दुआ कर रहे हैं कि वह जल्दी ठीक होकर वापस बड़े पर्दे पर नजर आएं है।