माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, साई ताम्हणकर, महिमा चौधरी जैसे टैलेंट की खोज के बाद, सुभाष घई  की नजर ने एक बार फिर अपना काम कर दिया, साई गोडबोले की खोज के साथ… साई गोडबोले ने अरिजित सिंह के गानों को अपने अनूठे अंदाज में गाकर इंटरनेट को हिला  दिया है. उनके वीडियो ने सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए विशाल प्रशंसा हासिल की है. वीडियो वर्तमान में 27 मिलियन व्यूज प्राप्त कर चुका है.

 सुभाष घई ने इंस्टाग्राम पर जाकर साई के सुरीले गायन के तारीफ की और उन्हें बधाई भी दी, साई व्हिस्लिंग वुड्स एक्टिंग स्टूडियो की भी पुरानी छात्रा रहीं हैं. सुभाष घई ने कहा, “साई एक अत्यधिक प्रतिभाशाली लड़की हैं. व्हिस्लिंग वुड्स में हम छात्रों को विश्व-स्तरीय रचनात्मक परिप्रेक्ष्य प्रदान करते हैं. गायिका के अलावा, साई एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री भी हैं. वह हमारी आगामी मराठी फिल्म ‘अमायरा’ में भी नज़र आएंगी.”

दिलचस्पी की बात यह है कि सुभाष घई की नई खोज, साई गोडबोले, मराठी सिनेमा की प्रशिस्थ अभिनेत्री साई ताम्हणकर के नाम से मिलती हैं, जो कि सुभाष घई की ही खोज हैं. इस वायरल सेंसेशन को जल्द ही उनकी आगामी मराठी परियोजना में देखा जा सकता है. दूसरी तरफ, सुभाष घई अपनी कंपनी मुक्ता आर्ट्स के पहले टेलीविजन शो ‘जानकी’ के साथ एक बार फिर से दर्शकों को मोहित करने के लिए तैयार हैं.