अनिल सक्सेना, रायसेन/अमित मंकोडी, आष्टा। मध्य प्रदेश के रायसेन (Raisen) में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि कार (Car) ने बाइक (Bike) सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े। इस बीच वहां से गुजर रहे ट्रक (Truck) ने अपनी चपेट में ले लिया। इधर सीहोर (Sehore) जिले के आष्टा (Ashta) में एक बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में 17 से अधिक यात्री घायल हुए है।

रायसेन में एक की मौत

रायसेन जिले में सोमवार देर रात भोपाल रोड पर सेहतगंज टोल नाके के पास एक कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार भोपाल की ओर से आ रहे बाइक सवार अमित लोधी और संतोष कुशवाहा को अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक सड़क पर गिर गए। इसी बीच वहां से गुजरे एक ट्रक ने दोनों को चपेट में ले लिया।

बड़ी खबर: CBI ने रिश्वत लेने और देने के आरोप में रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगे थे 50 हजार

ट्रक का पहिया अमित लोधी निवासी ग्राम सरैया मंडीदीप के सिर से गुजर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संतोष कुशवाहा निवासी कटारा हिल्स भोपाल का एक हाथ कट गया। घटना के बाद टोल की एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां संतोष कुशवाहा का इलाज किया जा रहा है।

आष्टा में बस पलटी, 17 यात्री घायल

आष्टा के अमलाहा के लसूड़िया के समीप एक यात्री बस क्रमांक MP19 P2856 अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 17 से अधिक घायल हुए है। जिनमें 5 लोगों को गंभीर चोटें आई है। बताया गया है कि यह बस भोपाल से इंदौर जा रही थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अमलाहा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को 108 की मदद से अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है।

होटल में संदिग्ध अवस्था में मिली पति-पत्नी की लाश: एक साल पहले दोनों ने की थी लव मैरिज, क्या कमरा नंबर 306 से खुलेगा राज ?

अमलाहा थाना प्रभारी अविनाश भोपले ने बताया कि बस इंदौर भोपाल हाईवे से गुजर रही थी। तभी बस अनियंत्रित होकर लसूडिया हनुमान मंदिर के पास पलट गई। अमलाहा पुलिस मौके पर घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल ले गए है। सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus