शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में मणिपुर की घटना (Manipur Incident) को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल (MP AAP State President Rani Agarwal) ने कहा कि बीजेपी शासित प्रदेशों में महिलाओं पर अत्याचार चरम पर है। उन्होंने मणिपुर सरकार की बर्खास्तगी और मुख्यमंत्री बीरेन से इस्तीफे की मांग की है।

भोपाल में मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। बोर्ड ऑफिस चौराहे (Board Office Chouraha) पर बड़ी संख्या में प्रदेशभर के कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस प्रदर्शन के चलते लंबा जाम लग गया। वहीं AAP प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मणिपुर की घटना शर्मसार कर देने वाली है।

MP में दर्जा प्राप्त कैबिनेट और राज्य मंत्री का बढ़ेगा वेतन: मानदेय में तीन गुना बढ़ोतरी की तैयारी, पेंशन के प्रावधान का प्रस्ताव भी किया जा रहा तैयार

उन्होंने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में महिला अत्याचार चरम पर है। लगातार एक के बाद एक मामले सामने आ रहे है। रानी अग्रवाल ने मणिपुर सरकार (Manipur Government) की बर्खास्तगी की मांग की है। साथ ही मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (Manipur CM N. Biren Singh) से तत्काल इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर मांग पूरी नहीं हुई तो हर राज्य में प्रदर्शन किया जाएगा।

आज से फिर भरे जाएंगे ‘लाडली बहना योजना’ के फॉर्म: 21 साल की बहनें भी करा सकेंगी पंजीयन, जानिए कैसे और कहां करना होगा आवेदन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus