उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र में व्हाट्सएप चैट के माध्यम से संपर्क में आए युवक और युवती में प्रेम संबंध हो गए। कुछ दिनों बाद प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने भागकर शादी कर ली। प्रेमी हिंदू तो प्रेमिका मुस्लिम है। दोनों की शादी के बाद उनके गांव में तनाव का माहौल है। प्रेमी युगल ने प्रेमिका के परिवार वालों से जान का खतरा जताया है और पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

शामली के मछरोली गांव निवासी रूपक कुमार अपने क्षेत्र में डॉक्टरी की प्रैक्टिस करता था। वहीं पर मछरोली गांव के पास ही गांव गुज्जरपुर में उसका आना था। इसी गांव की युवती शबनम का नंबर उसे मिला तो उसने उसे व्हाट्सएप पर Hi का मैसेज भेज दिया। इसके बाद दोनों की आपस में बातचीत होने लगी। दोनों में दोस्ती हुई। यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

बताया जा रहा है कि करीब 6 महीने बातचीत के बाद दोनों ने घर से भागकर शादी रचा ली। अब दोनों ने समाजसेवी विवेक प्रेमी की मदद से पुलिस अधिकारियों से अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। युवती शबनम का कहना है कि मुझे हिंदू धर्म के रीति रिवाज अच्छे लगते थे। इसलिए मैंने रूपक से शादी की। हमारे पूर्वज भी हिंदू ही थे। लेकिन मेरे पति का मेरे परिवार वालों ने एक बार अपहरण कर लिया था। पुलिस ने किसी तरह उन्हें छुड़ाया, लेकिन अभी भी परिवार वाले पति के पीछे पड़े हैं। दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें: रफ्तार का कहर : डिवाइडर से टकराई स्कूटी, मौके पर तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक