सुशील सलाम,कांकेर. जिले के पखांजूर गर्ल्स हॉस्टल की स्थिति नहीं सुधर पा रही है. रात को अचानक खाना खाने के बाद 20 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई है. बच्चों को खाने के बाद लगातार उल्टी हो रहा है. जिन्हें इलाज के इलाज के लिए पखांजूर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां चारों तरफ अफरा-तफरी मच गया है.

ये सभी बच्चे पखांजुर मीडिल स्कूल के है. घटना के बाद से हॉस्टल अधीक्षक बिसनी बिश्वास अस्पताल में मौजूद है. साथ ही बीईओ बीआरसी भी अस्पताल में पहुंच गए है. बच्चों का इलाज कराया जा रहा है. पखांजूर हॉस्पिटल में सभी बच्चों को भर्ती किया गया है. जहां सभी 20 बच्चों का इलाज जारी है. बच्चों की हालत अभी कुछ स्थिर बताई जा रही है.

सहायक आयुक्त के पी ध्रुव का कहना है कि उस इलाके में अभी फोन नहीं लग रहा है. जानकारी मिली है कि बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. किस कारण से बच्चियां बीमार हुई है अभी कह पाना संभव नहीं है. सुबह ही स्थिति साफ हो पाएंगी. वहीं बीमार बच्चों का कहना है कि खाने में छिपकली गिर गया था. यदि वाकई खाने में छिपकली गिरी है तो हॉस्टल प्रबंधन की घोर लापरवाही कहा जा सकता है.

वहीं इस घटा के बाद से युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राजदीप हालदार के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता अस्पताल के सामने प्रदर्शन कर रहें हैं. साथ ही दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग कर रहे है.

देखिए वीडियों…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=1lUyNUgspTw[/embedyt]