बुलंदशहर. गुलावठी क्षेत्र के एक युवक को उसकी प्रेमिका ने मिलने के लिए घर बुलाया. जब वह घर पहुंचा तो प्रेमिका के परिजनों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया. आरोप है कि युवक को बंधक बनाकर धर्म परिवर्तन कराने का भी प्रयास किया गया. प्रेमिका के सूचना देने पर युवक के परिजनों ने दोनों को बंधनमुक्त कराया. मंगलवार को युवक ने प्रेमिका के साथ एसपी सिटी से मिलकर रिपोर्ट दर्ज की है.

जानकारी के अनुसार गुलावठी क्षेत्र निवासी पीड़ित युवक विशाल अपनी प्रेमिका के साथ पुलिस कार्यालय पहुंचा. यहां उसने एसपी सिटी को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह नोएडा के थाना फेज-टू क्षेत्र में नौकरी करता है. वहीं पर उसकी दोस्ती दूसरे एक युवती से हो गई. वह दोनों शादी करना चाहते हैं, जिसके चलते उसकी प्रेमिका ने अपने परिजनों से बात की थी.

इसे भी पढ़ें – 3 रुपए के चक्कर में Vishal Mega Mart को सवा लाख का जुर्माना, ग्राहक को जबरदस्ती पकड़ाया था कैरी बैग

आरोप है कि 21 जुलाई को प्रेमिका के परिजनों ने उसे बातचीत करने के लिए घर बुलाया, जहां एक चिकित्सक समेत परिवार के चार लोगों ने उसे बंधक बना लिया. उसे इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया गया. बेहोशी की हालत में एक निजी अस्पताल ले जाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. इसके बाद उसके साथ मारपीट करते हुए धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक