पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में एक व्यक्ति के Paytm से हजारों रुपए की ठगी हो गई। व्यक्ति के मुताबिक उसे कोई OTP आदि नहीं मिला और उसके खाते से करीब 76 हजार रुपए उड़ गए।

मामला पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब से है जहां एक दुकानदार से 76 हजार रूपए की ठगी हुई है. पेटीएम एप का इसतेमाल करने वाले सनी खेडा के पेटीएम खाते से रूपए उड़ा दिए गए है.


पीड़ित सनी खेड़ा ने बताया कि उसने अपने क्रेडिट कार्ड का बिल अपने पेटीएम वॉलेट में रखी हुई पेमेंट से भरना था. लेकिन जब वो बिल पे करने लगा तो उसने देखा कि उसके पेटीएम खाते से सारी पेमेंट खत्म हो चुकी है.

सनी ने बताया कि उसको किसी तरह का भी कोई भी ओटीपी नहीं आया और ना ही कोई फ्रॉड कॉल आई. उसके फोन के मैसेज किसी और नंबर पर जा रहे थे. जिसके बाद यह सारी घटना उसके सामने आई.

सनी ने बताया कि उसने पुलिस के साइबर सेल में मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवा दी है. इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज कर ली गई है और पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है. सनी का कहना है कि वह लोगों को इस तरह के फ्रॉड और ऑनलाइन ठगी से बचने के हमेशा ही आगाह करता रहता है, लेकिन इस तरह की ठगी उसके साथ हो जाएगी उसने कभी नहीं सोचा था.

Fraud of thousands of rupees from Paytm without OTP in Punjab