चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक मसाला व्यापारी ने सूदखोरों द्वारा परेशान किए जाने का खुलासा करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड से पहले व्यापारी ने एक वीडियो भी बनाया था, जिसमे उसने परेशान करने वाले सूदखोरों का भी जिक्र किया था। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने मृतक के वीडियो और सुसाइड नोट के माध्यम से बताए गए सूदखोरों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

MP: सेठानी घाट पर मंदिर के सामने हरे झंडे और हथियार लहराने का VIDEO वायरल, हिंदू संगठनों ने जताया विरोध

दरअसल मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है। जहां साईं नगर मूसाखेड़ी में रहने वाले वीरेंद्र सेन द्वारा आत्महत्या से पहले अपने ही मोबाइल में एक वीडियो बनाया गया था। जिसमें उसने रोते हुए कहा था कि उसे सूदखोर लगातार परेशान कर रहे हैं, जिसके कारण व स्कूल के बच्चों की फीस तक नहीं भर पा रहा है और सुसाइड नोट में भी इन्हीं संबंधित बातों का जिक्र था। 

जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में मर्ग कायम करते हुए वीडियो और सुसाइड नोट के आधार पर शिव शंकर शर्मा, राजू पाल, सुनील रायकवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करना संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों के पास से किसी भी तरह के कोई लिखा पढ़ी में  लेनदेन के सबूत नहीं मिले हैं और पूरे मामले में अभी पुलिस जांच में जुटी है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus