प्रतापगढ़. जनपद प्रतापगढ़ में एक परिवार के 6 लोग आज जहरखुरानी के शिकार हो गए. सभी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अज्ञात युवक शादी का रिश्ता लेकर आए और परिवार को जहरखुरानी का शिकार बनाकर नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए. सभी युवक शादी तय करने के बहाने घर पहुंचे थे. दो दिन से लड़की की शादी तय करने के बहाने से घर पर रुके थे. जिसके बाद मौका पाते ही खाने में कुछ मिलाकर खिला दिया, जिसके बाद सभी बेहोश हो गए. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पूरा मामला महेशगंज थाना के गरीबपुर गांव का है. यहां अशोक गौतम के घर दो युवक खुद को दूर का रिश्तेदार बताकर शादी का रिश्ता लेकर आए थे. दोनों युवक दो दिन से ठहरे हुए थे और परिवार में घुल मिल गए. इसी बीच मंगलवार की रात युवकों ने पूरे परिवार को खाने में कुछ मिला दिया. जिससे परिवार के सभी 6 सदस्य बेहोश गए. जिसके बाद दोनों युवकों ने पर घर में रखे नगदी और जेवरात को समेटकर फरार हो गए. घर आए अज्ञात युवकों को घर में भूत प्रेत की बाधा बताते हुए रात को घर में झाड़ फूंक भी किया था.

सुबह घर का एक व्यक्ति होश में आया तो घटना की जानकारी हुई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेत अवस्था में सदस्यों को मेडिकल भेजवाया. जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ की और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जहरखुरानी के शिकार शुभ मुहुर्त गौतम, अशोक गौतम, रौनक गौतम (9), निर्मला गौतम (34), आरती देवी (28), सोनाली गौतम (16) शामिल हैं. अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने मामले को लेकर बताया कि एक परिवार के 6 व्यक्ति अचेत अवस्था में घर पर मिले हैं. उनका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: कारगिल विजय दिवस पर CM योगी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, बोले- हर नागरिक को सुरक्षा की गारंटी है

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक