अब्दुल समद, हरदा। जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र के जड़कउ के पास उफनती गंजाल नदी का रपटा पार करने के दौरान कल दो युवक बह गए थे। रपटे पर पानी के तेज बहाव के चलते ग्राम डेहरिया निवासी दो युवक बह गए थे। रपटे पर बहे दूसरे युवक का भी शव बाहर निकाल लिया गया है।

बोरपानी के रेंजर ने ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद प्रशासन को सूचित किया गया था। जिसके बाद पुलिस एवं एसडीईआरएफ के जवानों ने युवको की तलाश शुरू की थी। जिसके बाद बीती शाम को घटना स्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर अनिल पिता शालिक उम्र 23 वर्ष निवासी डेहरिया का शव नदी किनारे एक खेत के पास मिला था। प्रशासन के द्वारा दूसरे युवक की सर्चिंग की जा रही थी। अंधेरा होने से सर्चिंग बंद कर दी थी।

Read more: हिंदी में MBBS पढ़ाई में मॉडल स्टेट बना MP: उत्तराखंड की टीम पहुंची गांधी मेडिकल कॉलेज, मंत्री सारंग ने हिंदी में रूपांतरित पुस्तकें की भेंट

आज सुबह फिर से एसडीआरएफ की टीम ने सर्चिंग शुरू की तो दूसरे युवक का शव घटनास्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर राजा बरारी स्टेट के ग्राम गुलर ढाना के पास मिला। मृतक का नाम भजनलाल पिता लक्ष्मीलाल उम्र 30 साल निवासी डेहरिया है। फिलहाल नदी के उफान पर होने के चलते मृतक के परिजन एवं पुलिस डेड बॉडी के पास नहीं पहुंच पाई। दोनों युवकों के शवों को टिमरनी के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा जाएगा, जहां दोनों शवों का पीएम किया जाएगा।

Read more: विजय संकल्प यात्रा से होगा बीजेपी का चुनावी शंखनादः गृहमंत्री अमित शाह ने आधी रात तक ली बैठक, कोर कमेटी के सदस्यों से की वन-टू-वन चर्चा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus