चंडीगढ़. पंजाब सरकार शिक्षा प्रदाताओं, आईई, ईजीएस, एसटीआर, एआईई और विशेष समावेशी शिक्षकों की सेवाओं को नियमित करने जा रही है, जो एक दशक से स्कूल शिक्षा विभाग में अनुबंध पर काम कर रहे थे।

पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने यहां यह खुलासा करते हुए कहा कि 28 जुलाई को चंडीगढ़ में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा और मुख्यमंत्री भगवंत मान उस अवसर पर सम्मानित अतिथि होंगे।

DECADE OLD WAIT OF CONTRACTUAL TEACHERS COMES TO AN END; CM WILL HAND OVER SERVICE REGULARIZATION LETTERS TO THEM ON 28TH JULY

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इन 12,500 संविदा शिक्षकों को सेवा नियमितीकरण पत्र सौंपेंगे और यह कार्यक्रम एक साथ पूरे राज्य में स्कूल स्तर पर दोहराया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने शिक्षकों समेत कर्मचारियों की सेवा नियमित करने का वादा किया था, जिसे अब पूरा करने जा रही है. उन्होंने बताया कि इन शिक्षकों द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की सराहना करने के लिए प्रत्येक स्कूल में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें प्रधानाध्यापकों, स्कूल समितियों के सदस्यों और शिक्षा अधिकारियों के साथ-साथ पंचायतों और शहरी संगठनों के प्रतिनिधियों के अलावा विधायक भी शामिल होंगे।

श्री हरजोत सिंह बैंस ने इन अध्यापकों को बधाई देते हुए कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों से किया हर वादा पूरा कर रही है।

Punjab School Education Minister Harjot Bains