आगरा. स्कूलों में टीचरों की क्रूरता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. आगरा में एक पांचवी कक्षा की छात्रा को शिक्षिका ने बेरहमी से पीटा. इससे छात्रा बेसुध हो गई. उसके शरीर में डंडे से पड़ने से खून उभरने के लाल निशान पड़ गए. छात्रा ने घर पहुंचकर परिजन को बात बताई. इस पर परिजन गुस्से में आ गए. उन्होंने शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. परिजनों ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के अनुसार अछनेरा थाना क्षेत्र के गांव नगला बुद्धा स्थित प्राथमिक विद्यालय का है. यहां तैनात सहायक शिक्षिका ने कक्षा पांच की छात्रा की बेरहमी से पिटाई की. छात्रा के पूरे शरीर पर पिटाई के निशान भी बन गए हैं. परिजन ने शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं शिक्षिका ने भी सात परिजन के खिलाफ आए दिन परेशान करने की तहरीर दी है. परिजन ने बताया कि 11 वर्षीय छात्रा मंगलवार को स्कूल गई थी.

इसे भी पढ़ें – शिक्षक के नाम पर कलंक : स्कूल में टीचर ने मासूम छात्रा के साथ किया गंदा काम, अश्लील Video वायरल होने के बाद निलंबित

आरोप है कि किसी बात पर शिक्षिका ने डंडे से छात्रा की जमकर पिटाई कर दी. छुट्टी के बाद छात्रा रोते हुए घर पहुंची तो परिजन उसको लेकर थाने पहुंचे. उन्होंने शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक