भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के थाना बहोड़ापुर क्राइम ब्रांच पुलिस ने चेन लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए महिला की चेन लूटकर भागे एक लुटेरे को लूटी गई सोने की चेन सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गये लुटेरे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपी के एक अन्य साथी की पुलिस तलाश में जुटी है। 

सरकार का महिला पुलिसकर्मियों को बड़ी सौगात: सीएम शिवराज कल 250 दोपहिया वाहन को दिखाएंगे हरी झंडी

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बहोड़ापुर इलाके के मैवाती मौहल्ला के पास सागर ताल पर स्कूटी सवार फरियादिया श्रीदेवी गुर्जर निवासी आनन्द नगर के साथ 23 जुलाई की शाम एक सफेद रंग की अपाचे मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गले से सोने की चेन छीनकर भाग गये थे। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए आसपास के सीसीटीवी  फुटेज चेक कराये गये, जिसमें पुलिस को मालूम पड़ा कि एक संदिग्ध बदमाश हॉकर्स जोन, रामदास घाटी पर खड़ा हुआ है जो लूट की घटना में शामिल हो सकता है। 

MP में किसान के घर बड़ी चोरीः जमीन बेचकर रखे 55 लाख समेत सोने चांदी के जेवरात पार, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताए  स्थान पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।  आरोपी से पूछताछ करने पर उसके द्वारा स्वयं को ग्राम सिहोरा थाना नूराबाद हाल नाका चंद्रबदनी थाना झांसीरोड जिला ग्वालियर का रहने वाला बताया। आरोपी ने बताया कि उसने ग्राम पिपरौआ थाना चीनोर के रहने वाले अपने एक दोस्त के साथ मिलकर सागरताल रोड पर स्कूटी सवार महिला के गले से सोने की चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा पकड़े गये आरोपी की निशादेही पर लूटी गई चेन को बरामद कर लिया गया है।  पकड़ा गया आरोपी ग्वालियर में किशमिश फैक्ट्री में काम करता हैं। लूट की घटना के दूसरे आरोपी की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है,  पुलिस को फरार आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड होने के संबंध में भी जानकारी मिली है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus