उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ में दो बच्चों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गांव के ही युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी ने बच्चों को पैसे का लालच दिया. जिसके बाद नदी के किनारे ले जाकर अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना की जानकारी परिजनों को मिलने पर पुलिस को वारदात की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

दरअसल, पूरा मामला सांगीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. सांगीपुर थाना के एक गांव के पीड़ित ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि 26 जुलाई की शाम 6 बजे उसका नाती एक अन्य बच्चे के साथ खेल रहा था. तभी 10-10 साल के दोनों किशोरों को पिचूरा गांव के पूरे खेमराज निवासी रामसुंदर सिंह के पुत्र अवधेश सिंह ने बच्चों को रूपये का लालच दिया. आरोपी ने रूपए का लालच देकर दोनों बच्चों को पैदल नदी के किनारे जंगल में ले गया.

तहरीर के मुताबिक जगंल में आरोपी ने किशोरों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. बच्चों की चीखपुकार सुन वहां मौजूद दो महिलाओं ने मौके पर पहुंचकर आरोपी के चंगुल से बच्चों को मुक्त कराया. रोते बिलखते बच्चों ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई तो परिजन दंग रह गए. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने बच्चों के साथ अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न को लेकर आरोपी पर दुष्कर्म एवं गालीगलौज व लैगिंग अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम का केस दर्ज किया है. मामले को लेकर एसओ सांगीपुर मनोज यादव का कहना है कि केस दर्ज किया गया है, शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: कारगिल विजय दिवस पर CM योगी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, बोले- हर नागरिक को सुरक्षा की गारंटी है

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक