कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) दो दिन के लिए ग्वालियर में है। ज्योतिरादित्य सिंधिया संघ कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अखिल भारतीय साहित्य परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्रीधर पराड़कर से मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर सिंधिया ने कहा कि लंबे समय से मुलाकात तय थी, लेकिन आज हो पाई है।

MP में ऑन द स्पॉट सजाः पर्स लूटकर भाग रहे बदमाशों का हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत, दो चढ़े पुलिस के हत्थे

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन यानी 28 और 29 जुलाई तक ग्वालियर में रहेंगे। यहां रह कर वे विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होने के साथ पिछली बैठक में दिए गए निर्देशों की समीक्षा करेंगे। वहीं सिंधिया ने आज राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्रीधर पराड़कर से मुलाकात की। जिसे लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि लंबे समय से मुलाकात यह तय थी, पर आज हम मिल पाए। इस मुलाकात में कई मुद्दों पर बात हुई है, पुरानी यादें भी ताजा हो गई। उन्होंने आगे कहा कि, मेरी आजी अम्मा का पुराना रिश्ता है।

एमपी के DGP सुधीर सक्सेना समेत 14 IPS साल 2024 में होंगे सेवानिवृत्त, गृह विभाग ने जारी किए आदेश, देखिए पूरी लिस्ट

कांग्रेस की किसान योजना पर कसा तंज

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की किसान योजना को लेकर तंज कसते हुए कहा कि, जिस पार्टी ने किसानों के साथ पूर्ण रूप से वादा खिलाफी की हो और किसानों को पूर्ण रूप से नष्ट करने का काम किया हो, सिर्फ झूठे वायदे किए हो, उस पार्टी को मेरा अन्नदाता दोबारा से देखने को तैयार नहीं है।

खबर का असरः गायत्री मंत्र मामले में प्रिंसिपल पर गिरी गाज, CM की नाराजगी के बाद हटाए गए

अमित शाह के दौरे पर सिंधिया ने दिया जवाब

मध्य प्रदेश ने विधानसभा चुनाव होने वाला है जिसके चलते अमित शाह का लगातार एमपी दौरा हो रहा है। इस दौरे को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, अमित शाह जी को छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी है। इसलिए उनके दौरा हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, उनकी दिशा के अनुसार चुनावों की रणनीति पर काम कर रहे है। आगे की रणनीति और पार्टी के कार्यक्रम तैयार किए जा रहे हैं। उसी दिशा में पार्टी केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के साथ आगे चुनाव में बढ़ रही है। इसके साथ ही सिंधिया ने INDIA अलायंस सांसदों के 29 और 30 जुलाई को मणिपुर जाने पर तंज कसते हुए कहा कि, नाम बदल लेने से चरित्र बदलता नहीं है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus