मध्यप्रदेश में बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा का मामला सामने आया है। पहले मामले में पूर्व सरपंच की बीच सड़क जूतों से पिटाई का है। दूसरा मामला बीच सड़क पति पत्नी का गुत्थम गुत्थी का है। दोनों मामले के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

आरिफ शेख, श्योपुर। जिले के एक गांव के पूर्व सरपंच की जूतों से जमकर पिटाई कर दी। अज्ञात कारणों के चलते ऊपचा के पूर्व सरपंच रामसिंह कुशवाह की महिला और पुरुषों ने बीच सड़क पर जमकर पिटाई की है। वायरल वीडियो में आरोपी पूर्व सरपंच को पकड़कर जूतों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। मामला विजयपुर थाना इलाके की श्रीराम कॉलोनी के पास का है।

Read More: Sex Racket: पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 युवती और दो युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 महिलाएं पश्चिम बंगाल की

धर्मेंद्र यादव, निवाड़ी। जिले के पृथ्वीपुर नगर में पति-पत्नी का सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा और झूमा झटकी का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में दोनों बीच सड़क आपस में गुत्थम गुत्थी होते हुए नजर आ रहे हैं। पति पत्नी के बीच लड़ाई का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने का प्रयास किया। मामला पृथ्वीपुर नगर के निवाड़ी रोड का बताया जा रहा है।

Read More: MP सड़क हादसाः ब्रेक फेल होने से घाटी से टकराया ट्रक, चालक की मौत, क्लीनर ने कूदकर बचाई जान

Read More: MP में ऑन द स्पॉट सजाः पर्स लूटकर भाग रहे बदमाशों का हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत, दो चढ़े पुलिस के हत्थे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus