शब्बीर अहमद, भोपाल। जब से वंदे भारत को हरी झंडी दिखाई गई है तब से ट्रेन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। इसी के चलते एक बार फिर वंदे भारत चर्चा में है। वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्री के खाने में कॉकरोच निकलने का मामला सामने आया है। यात्री भोपाल से ग्वालियर जा रहा था। उसके खाना ऑर्डर किया तो पराठे में कॉकरोच निकला। जिसके बादbआईआरसीटीसी ने उससे माफी मांगकर वेंडर पर जुर्माना लगाया।

MP News: पूर्व सरपंच की जूतों से पिटाई, इधर पति पत्नी का बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

कमलापति से चलकर दिल्ली के निजामुद्दीन तक जाने वाली ट्रेन से 24 जुलाई को ग्वालियर जा रहे एक यात्री को खाने में कॉकरोच मिला है। यात्री का नाम सुबोध पहलजन है। उनका कोच C-8 और सीट नंबर 57 थी। यात्री ने पहले ही खाना ऑर्डर कर दिया था और जब उसका खाना आया तो उसे एक पराठे में कॉकरोच मिला। इसके बाद यात्री ने उसकी फोटो लेकर ट्वीट कर रेल मंत्री और रेल विभाग से शिकायत कर दी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्रीधर पराड़कर से की मुलाकात: कांग्रेस पर कसा तंज, अमित शाह के दौरे पर कही यह बात

यात्री का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यात्री की शिकायत के बाद IRCTC ने उससे माफी मांगते हुए ट्वीट किया और बताया कि ‘सर, इस खराब एक्सपीरियंस के लिए हम आपसे माफी मांगते हैं। IRCTC ने कहा कि, संबंधित सर्विस प्रोवाइडर को खाना बनाते समय सावधानी बरतने की सख्त चेतावनी दी गई है। इसके साथ ही, प्रोवाइडर पर जुर्माना लगाने के साथ किचन पर निगरानी को और मजबूत किया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus