Urfi Javed का फैशन कहता है कि हर दिन कुछ नया करो और यही कारण है की वह हर दिन कुछ नया नया ट्राय करते रहती हैं। इस बार उन्होंने कोई फूल फल का नहीं बल्कि पेड़ की छाल का ड्रेस तैयार करवाया है। Urfi ने इस बार कुछ नया ट्राय करने के लिए खुद पेड़ों की छाल कि ड्रेस पहनी।

Urfi का नया वीडियो मार्केट में आया है। इसमें आप देख सकते हैं की मॉडल ने अपने लिए कुछ यूनिक ट्राई किया है। इसमें उन्होंने पेड़ों से बनी ड्रेस पहनी है। उन्होंने अपने लिए पेड़ की छाल का स्कर्ट बनवाया हैं। इसके लिए उन्होंने अपने फ्रेंड्स की काफी मदद ली। आप देख सकते हैं, वीडियो में कि पहले पेड़ों की सूखी छालों को एक एक करीने से लगाते हुए स्कर्ट बनाया गया और ऊपर टॉप की जगह उन्होंने ग्रीन पत्तियों का स्तेमाल किया है।

सामने आए वीडियो में इस ड्रेस को बनाते हुए दिखाया गया है और फिर इसे Urfi पहन कर नजर आई हैं। मॉडल इसमें काफी अलग नजर आ रही हैं, लेकिन देखने वाली बात यह है कि इस look को फैंस पसंद करते हैं की नहीं।

अपने बयान को लेकर बटोरी सुर्खी

इसके पहले Urfi ने कुछ ऐसा बयान दे दिया था कि वह सुर्खियों पर आ गई थी। Urfi ने बॉलीवुड को लेकर टोंट मारा था और उन्होंने कहा था की बॉलीवुड में उनका कोई गॉडफादर नहीं है यही कारण है कि लोग उन्हें कोई भी कुछ भी बोल कर चले जाते हैं। यही कारण है कि ट्रोलर्स भी आए दिन अपने निशाने पर रखते हैं। आपको बता दें कि Urfi के साथ हाल ही में फ्लाइट में भी कुछ घटना हो गई थी जिसके बाद उन्होंने यह बात कही थी।