अमृतांशी जोशी, भोपाल। मध्यप्रदेश में एक सरकारी दफ्तर में शराब पार्टी का मामला सामने आया है। सरकारी दफ्तर में देर रात बाहरी लोगों के साथ स्टाप के लोग जाम छलकाते नजर आए। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। (Viral video) वायरल वीडियो की पुष्टि लल्लूराम डॉट (lalluram.com) काम नहीं करता है।

जानकारी के अनुसार मामला फूड एंड ड्रग मुख्यालय में शराब पार्टी का है। वायरल वीडियो में रात में बाहरी लोगों के साथ कर्मचारी शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सरकारी दफ्तर के टेबल पर बैठकर जाम छलकाते नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में कर्मचारी सामान (चखना, पानी बोतल और डिस्पोजल गिलास) ले जाते स्पष्ट रूप से दिख रहे है। बताया जाता है कि जिस वक्त कर्मचारी पार्टी कर रहा थे उस समय लैब में महिलाएं ड्यूटी पर और काम कर रही थी। भोपाल की ईदगाह हिल्स स्थित फूड एंड ड्रग मुख्यालय में कर्मचारी बाहरी लोग के साथ जाम छलका रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद पार्टी में नजर आने वाले विभाग के तकनीकी सहायक को निलंबित किया गया है।

अमित शाह के MP दौरे से जुड़ी बड़ी खबर: पहली बार टिकट वितरण को लेकर होगा मंथन, मंत्री-विधायकों की परफॉर्मेंस रिपोर्ट पर भी होगी चर्चा, कांग्रेस ने साधा निशाना

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus