नीरज काकोटिया, बालाघाट। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के लालबर्रा थाना अंतर्गत ग्राम मोहगांव धपेरा में लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक हार्डवेयर की दुकान में अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने पौने दो लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि दुकान संचालक आशाराम की पत्नी के आंखों में लुटेरों ने मिर्ची डालकर और सिर पर हथौड़ा मारकर घायल कर दिया और रुपयों की लूट की। घटना बीती देर रात की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

Jabalpur में बने बम छुड़ाएंगे दुश्मन के छक्के: GIF को मिला थाउजेंड पाउंडर बम बनाने का ऑर्डर, सर्जिकल स्ट्राइक में हुआ था इस्तेमाल

पीड़ित दुकानदार आशाराम बसेने ने बताया कि रात लगभग आठ से नौ बजे के बीच वह दुकान बंद कर अपने दोस्त के साथ बाइक पर ग्राम सुरजाटोला वसूली के लिए जा रहा था । तभी रास्ते में आधे घंटे बाद उसकी पत्नी का फोन आया कि दो लोगों ने उसे घायल कर रुपयों की पेटी उठकर ले गए। जिस पर मैं तुरंत वापस दुकान पहुंचा। पत्नी ने बताया कि दो लोग खिले (कील) खरीदने आए थे जिन्हें मैंने मना कर दिया। किंतु वे जिद पर अड़ गए तो मैने दुकान का छोटा शटर खोला और खिले लेने अंदर गई।  

फूड एंड ड्रग मुख्यालय में शराब पार्टी: रात में बाहरी लोगों के साथ जाम छलकाने का वीडियो वायरल

घटना में घायल महिला ने आगे बताया कि इसी दौरान वो दोनों भी मेरे पीछे से आए और मेरा मुंह दबाकर मेरी आंखों में मिर्ची झोंक दी। इसके बाद हथौड़े से मेरे सिर पर वार कर दिए जिससे मैं बेहोश सी हो गई। इसके बाद लुटेरों ने दुकान के पीछे बने घर से रुपयों की पेटी उठाकर भाग गए। आशाराम के मुताबिक दुकान की बिक्री और उधार के आए रुपए मिलाकर पेटी में लगभग पौने दो लाख रु थे । फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस अब अज्ञात नकाबपोश लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus