आंबेडकरनगर. देशभर में सीमा हैदर और अंजू को लेकर खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि सीमा हैदर अपने पति को छोड़कर चार बच्चों को लेकर अवैध रूप से नोएडा पहुंच गई. वहीं दूसरी तरफ अंजू अपने दो बच्चों को छोड़कर भारत से पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास चली गई है. इस बीच यूपी के आंबेडकर नगर में दो बच्चों की मां को मोबाइल फोन पर ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते राजस्थान के रहने वाले युवक से प्यार हो गया. उसके बाद महिला दाेनों बच्चों के साथ प्रेमी के पास राजस्थान चली गई. इधर, पीड़ित पति अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की तलाश में पति दर-दर भटक रहा है.

आंबेडकर नगर जिले के रहने वाले पीड़ित पति ने बताया कि उसने 12 वर्ष पूर्व धनघटा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से प्रेम विवाह किया था. 12 वर्ष के बीच में दो बच्चे भी हुए. इधर, पत्नी को मोबाइल फोन पर ऑनलाइन लूडो खेलने की लत लग गई. वह बाहर रहकर मेहनत-मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाते थे. पत्नी से मोबाइल फोन पर जब संपर्क करना चाहते थे तो उसका फोन हमेशा व्यस्त रहता था. जब घर आया तो पत्नी साथ जाने के लिए जिद करने लगी. उसे साथ लेकर चला गया, लेकिन वहां भी वह आदत से बाज नहीं आई.

इसे भी पढ़ें – लोग समझ रहे थे हो गई मौत, 10 साल बाद इस हाल में मिला पति, यह देख रोने लगी पत्नी

ऑनलाइन लूडो खेलना और लंबे समय तक मोबाइल फोन पर बात करना उसकी दिनचर्या हो गई थी. पीड़ित पति ने बताया कि इसी बीच जब पत्नी से सख्ती से पेश आया तो एक दिन वह दोनों बच्चों के साथ घर से निकल गई. सोचा कि मायके गई होगी, लेकिन मायके नहीं पहुंची. इस बीच किसी ने बताया कि वह प्रेमी के साथ राजस्थान में रह रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक