Crime News. एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पीलीभीत के शिवनगर के रामपाल के शव के टुकड़े दियोरिया के पास नहर से दो बोरों में बरामद हुए हैं. एक बोरे में सिर व दोनों पैर मिले. दूसरे बोरे में हाथ थे. धड़ अब तक नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि बोरा फटने के कारण धड़ नहर में निकलकर बह गया गया. पुलिस ने शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या आरोपी पत्नी दुलारो देवी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके प्रेमी को भी पकड़ लिया गया है.

गजरौला क्षेत्र के गांव शिवनगर के रहने वाले 60 वर्षीय रामपाल की हत्या उनकी पत्नी दुलारो देवी ने 24 जुलाई की रात में कुल्हाड़ी से कर दी थी. बच्चों व अन्य लोगों को गुमराह करने के लिए उसने पति के गुमशुदा होने की बात कही थी. पुलिस ने जब दुलारो देवी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी. कहा, रामपाल आए दिन झगड़ा करते थे. 24 जुलाई को बेटा गांव में दूसरे घर में सोया था, तभी चारपाई पर सोते समय कुल्हाड़ी से पति की हत्या कर दी. इसके बाद कुल्हाड़ी से ही शरीर के टुकड़े कर उन्हें बोरों में बंद कर निगोही ब्रांच नहर में फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें – Road Accident : दो बाइकों की आमने-सामने भिंड़त, गिरे सगे भाइयों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत, एक गंभीर

गुरुवार शाम से ही पुलिस नहर में गोताखोरों की मदद से बोरों की तलाश कर रही थी. शुक्रवार सुबह दियोरिया के पास नहर से दो बोरे बरामद हुए. दियोरिया में एक युवक नहर के पास से गुजरा तो उसे नहर में पड़े बोरे पर संदेह हुआ. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरे बरामद कर लिए. बोरे खोले तो उनमें रामपाल के शव के टुकड़े थे. एक में रामपाल का सिर व पैर मिले. दूसरे में हाथ थे. धड़ नहीं मिल सका. पुलिस नहर में धड़ की तलाश करा रही है.

इसे भी पढ़ें – नहीं थम रहा पेशाबकांड का सिलसिला : अब यहां किन्नरों ने युवक को पिलाया पेशाब, बेरहमी से की मारपीट, किया गंजा

बताया जा रहा है कि अधेड़ दुलारो देवी बरेली के नरियावल में एक फैक्टरी में काम करती थी. इसी दौरान रिठौरा के एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था. दोनों रिठौरा के एक मकान में अलग-अलग कमरों में रहते थे. युवक से संबंध होने के कारण दुलारों का पति रामपाल से आए दिन विवाद होता था. गजरौला पुलिस ने दुलारो देवी के प्रेमी और उसके बहनोई को हिरासत में ले लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक