Multibagger Share News: शेयर बाजार के जानकारों का कहना है कि अगर आप मोटी कमाई करना चाहते हैं तो सही स्टॉक पर दांव लगाने के साथ-साथ लंबी अवधि के लिए उस पर पकड़ बनाए रखें। ऐसे कई शेयर हैं, जिन्होंने आठ साल और 10 साल में अपने निवेशकों को करोड़पति बना दिया है.

इन्हीं शेयरों में से एक है संचार कंपनी टैनला प्लेटफॉर्म के शेयर आज दबाव में नजर आ रहे हैं। लेकिन लंबी अवधि में इस शेयर ने अपने निवेशकों को जोरदार रिटर्न दिया है. इस शेयर ने लंबी अवधि के निवेशकों को करोड़पति बना दिया है. 10 साल में इस शेयर ने 25 हजार रुपये वाले निवेशकों को करोड़पति बना दिया है.

3 रुपये से 1200 रुपये

शुक्रवार को शेयर 0.44 फीसदी की मामूली बढ़त के साथ 1,220 रुपये पर बंद हुआ. 26 जुलाई 2013 को टानला प्लेटफॉर्म के शेयर 3.05 रुपये पर बिक रहे थे, लेकिन अब ये 1200 रुपये के आंकड़े को पार कर चुके हैं।

यानी अगर किसी निवेशक ने तब इस शेयर पर 25,000 रुपये का दांव लगाया होता तो वह आज करोड़पति बन जाता. हालांकि, टैनला प्लेटफॉर्म के शेयरों ने छोटी अवधि में भी अपने निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है। इस साल 27 मार्च को यह शेयर अपने एक साल के निचले स्तर 506 रुपये पर था.

4 महीने में 160 फीसदी का उछाल

मार्च के बाद इस शेयर में खरीदारी बढ़ी और चार महीने में यह 160 फीसदी उछलकर 24 जुलाई 2023 को एक साल के उच्चतम स्तर 1317.70 रुपये पर पहुंच गया. हालांकि, इसके बाद मुनाफावसूली के चलते शेयर की रफ्तार कम हो गई. और केवल दो दिनों में इसमें पांच प्रतिशत की गिरावट आई। घरेलू ब्रोकरेज कंपनियां टैनला प्लेटफॉर्म के शेयरों में गिरावट को निवेशकों के लिए एक मौका बता रही हैं। उनका कहना है कि इस शेयर में निवेश करने का यह सुनहरा मौका है.

Multibagger Share News
Multibagger Share News

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus