चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं । जिसको लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ने चुनावी तैयारियां तेज कर दी है। यही कारण है कि आज का दिन इंदौर में सियासी लहजे से बड़ा होने वाला है। जहां एक तरफ गृहमंत्री अमित शाह इंदौर पहुंच चुके है, तो दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी आज इंदौर में मौजूद है ।

पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के समय ही इंदौर पहुंचे और 10:00 बजे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ बाणगंगा स्थित बाणेश्वर धाम में भगवान शिव का अभिषेक कर आशीर्वाद प्राप्त किया। यह महा अभिषेक का कार्यक्रम कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के द्वारा विधानसभा एक में आयोजित किया गया है। 

MP में डकैतीः पति पत्नी को बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने दिया अंजाम, अलसुबह की घटना

दरअसल विधानसभा के प्रत्येक वार्ड में इस तरह के आयोजन पिछले 1 महीने से विधायक संजय शुक्ला के द्वारा किए जा रहे हैं, उसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दिग्विजय सिंह सहित कन्हैया कुमार आए लेकिन इसी दौरान जब वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो धक्का-मुक्की का भी सामना करना पड़ा।

सबसे पहले कार्यक्रम स्थल पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कन्हैया कुमार के साथ पहुंचे और कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान भगवान भोलेनाथ से कामना की देश और प्रदेश की समृद्धि कायम रहे तो वहीं उसी दौरान वहां पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी पहुंच गए इसके बाद तीनों नेता एक ही कार में सवार होकर अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए निकले हैं। बता दें इंदौर में आज कांग्रेस के तीनों ही नेता विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

सामूहिक आत्महत्या मामले में एक और खुलासा: 35 से ज्यादा नंबरों से आए थे कॉल, खलील के खाते से हुआ था दो करोड़ का ट्रांजेक्शन

लेकिन कार्यक्रम स्थल पर जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कन्हैया कुमार के साथ पहुंचे तो वहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ही धक्का-मुक्की हो गई तो वही जैसा ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मंच पर चले तो मंच पर उनके साथ कई कांग्रेसी नेता भी चढ़ने की कोशिश करने लगे लेकिन इसी दौरान वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही धक्का-मुक्की कर दी और उन्हें मंच से नीचे उतार दिया इस दौरान कई कांग्रेस नेताओं ने विरोध भी दर्ज करवाया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus