कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक किशोरी को स्कूल के बाहर से तीन युवकों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. युवती ने बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है. युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर घटना को अंजाम दिया गया. स्कूल के बाहर से अगवा करने का आरोप लगा है.

युवती ने स्थानीय पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद परिजनों ने डीसीपी साउथ से परिजनों ने मदद की गुहार लगाई है. परिजनों के मुताबिक गुजैनी में स्कूल के बाहर से किशोरी गायब हुई थी. किशोरी को उसका भाई 18 जुलाई को जरौली फेस-2 स्थित स्कूल छोड़ने गया था.

इसे भी पढ़ें: महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति निकला कातिल, पत्नी की कई युवकों से थी दोस्ती

बताया जा रहा है कि परिजनों ने स्कूल के सामने हंगामा कर बर्रा विश्व बैंक बस्ती निवासी रामजी पर अपहरण का आरोप लगाया था. 3 दिन बाद पुलिस ने किशोरी को बरामद कर रामजी को जेल भेज दिया था.

इसे भी पढ़ें: नाबालिग छात्र को बनाया हवस का शिकार, कुकर्म की बनाई वीडियो क्लिप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि किशोरी ने बताया था कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी. वहीं मजिस्ट्रेट के सामने किशोरी ने बताया कि उसे उसके स्कूल के गेट से तीन युवक समय बेहोश कर सुनसान जाएगा ले गए. जहां कमरे में उसे साथ गैंगरेप किया गया.

इसे भी पढ़ें: खाकी का कहर : प्यास लगने पर दिव्यांग ने मांगा पानी तो पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से पीटा, गिड़गिड़ाता रहा फिर भी नहीं पसीजा दिल, Video वायरल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक